पीलीभीत के सिमरनजीत ने टोक्यो ओलंपिक में बिखेरा जलवा

रिपोर्ट- रचित मिश्रा

पीलीभीत। भारतीय हॉकी टीम के ओलंपिक प्रदर्शन पर पीलीभीत के लोगों की निगाहें टिकी हैं। सिमरनजीत के 14वें मिनट में गोल दागने के बाद हॉकी खिलाड़ियों में उत्साह दिखा। खिलाड़ियों का कहना है कि अब इंडिया की टीम एक बार फिर जीत की राह पर आ गई है। उन्हें उम्मीद है कि इंडिया की टीम ओलंपिक जीत कर ही वतन वापस लौटेगी।

टोक्यो में स्पेन और इंडिया के खेल गए मैच में सिमरनजीत के गोल और रुपिंदर सिंह के गोल ने इंडिया को 3-0 से जीत दर्ज कराई है। टीम इंडिया के जीतने के बाद हॉकी खिलाड़ियों ने गांधी स्टेडियम में खेल के दौरान उत्साह दिखा। क्योंकि आस्ट्रेलिया के खिलाफ 1-7 से इंडिया की टीम हार गई थी, लेकिन इस मैच में सिमरनजीत नहीं खेल थे। स्पेन के खिलाफ सिमरनजी के बेहतरीन प्रदर्शन और टीम इंडिया की जीत पर परिवार से लेकर जिन स्कूलों में उसने शिक्षा ग्रहण की, उनके स्टाफ के साथ ही शहर के हॉकी खिलाड़ियों में काफी उत्साह दिखा। मिठाइयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।

Check Also

हाथरस: पैकवाडा़ ग्राम प्रधान एवं एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक ह्यूमनराइट्स के तत्वावधान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

🔊 Listen to this रिपोर्ट- अनूप भारद्वाज हाथरस। पैकवाडा़ ग्राम प्रधान सीमा अग्निहोत्री व समाजसेवी …

Samachar Express